Nice Day India

Wednesday, 7 June 2017

न्यूज़ पढ़ें और पैसे कमाएं, जी हाँ न्यूज़ डॉग लाया है अनोखा कमाई का मौका आइये जानें कैसे एअर्निंग कर सकते हैं न्यूज़ पढ़कर:

न्यूज़ पढ़ें और पैसे कमाएं, जी हाँ न्यूज़ डॉग लाया है अनोखा कमाई का मौका आइये जानें कैसे एअर्निंग कर सकते हैं न्यूज़ पढ़कर:
आज के युग में लोग डिजिटल हो रहे हैं मेरा मतलब है लोगो में इंटरनेट का तगड़ा जूनून है आज चाहे किसी को फ़ूड रेसिपी हो या न्यूज़ सब के लिए इंटरनेट का सहारा लिया जाने लगा है. इंटरनेट के इस युग में टाइम का आभाव है लेकिन टाइम मैनेज करने लिए आज न्यूज़ पेपर हाथ में लेकर घूमने की जरुरत नहीं है अगर मैं अपनी बात करूँ तो मेरे पास न्यूज़ पेपर पढ़ने का टाइम नहीं होता मॉर्निंग में ५ बजे उठ कर ६ बजे तक घर से निकलना होता है उसके बाद २ घंटे बस में बैठ कर जाना होता है तो मैं दिनभर की सभी इम्पोर्टेन्ट न्यूज़ अपने मोबाइल में ही पढ़ लेता हूँ और आज कल तो न्यूज़ पढ़ने के पैसे भी दे रही हैं कुछ न्यूज़ चैनल इनमे से एक है न्यूज़ डॉग मैं जो भी न्यूज़ यहाँ पढता हूँ उसके मुझे कॉइन मिलते हैं जो अलगे दिन रूपये में कन्वर्ट हो जाते हैं सुनकर आश्चर्य होगा लेकिन ये सही है एक अच्छी खासी इनकम कमाने का ये सबसे सुनहरा अवसर है प्रदान कर रहा है न्यूज़ डॉग के इस अनूठे फीचर से जिसमे ऑनलाइन काम करके आप भी आसानी से घर बैठकर पैसे कमा सकता है। तो आइये जानें कैसे पैसे कमा सकते हैं न्यूज़ डॉग से:
सबसे पहले आपको अप्प डाउनलोड करना होगा - इस लिंक से- http://r.ndog.co/?c=30v5fr उसके बाद लैंग्वेज में हिंदी सेलेक्ट करना है
लैंग्वेज सेलेक्ट करने के बाद फेसबुक से लॉगिन करना है लॉगिन करते ही 50 रूपये मिल जाएंगे और ये 7 दिन तक
फ़ेसबुक से लॉगइन करें और पाएं 5० रुपये !
हर दिन फीचर यूज करने पर भी ७ दिन तक कॉइन मिलेंगे और सबसे आसान एअर्निंग का तरीका है हर न्यूज़ पढ़ने पर आपको मिलेंगे २५ कॉइन पैर न्यूज़ !
रोज़ चेक इन बटन पर क्लिक करें और पाए सिक्के !
अपने दोस्तो को व्हाट्सप्प और फेसबुक पर अपना लिंक शेयर करके जोड़ी बनाए और जब आपका जोड़ीदार कोई भी न्यूज़ पढ़ेगा तो भी आपको कॉइन मिलेंगे! इसके अलावा न्यूज़ शेयर करके भी आप कॉइन कमा सकते हैं.
तो दोस्तों है न कमाल का अप्प जिसमे न्यूज़ पढ़ने के साथ साथ आप पैसे भी कमा सकते हैं. तो आइये डाउनलोड करें न्यूज़ डॉग APP अभी और फेसबुक से लॉगिन करके कमाएं 50 रूपये अभी और इसी वक़्त.....!!!!!
Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Nice Day India | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com