Nice Day India

Thursday, 31 August 2017

आफत बनी सुबह की बारिश नौकरी पेशे वाले नहीं निकल पाए सुबह टाइम से

आफत बनी सुबह की बारिश नौकरी पेशे वाले नहीं  निकल पाए सुबह टाइम से



नमस्कार दोस्तों मैं निरु शेखावत एक बार फिर हाजिर हूँ एक और आर्टिकल के साथ आज सुबह-सुबह बारिश  आफत बन गई नौकरी पेशे वाले नहीं  निकल पाए सुबह टाइम से सब लोग  देर से पहुँच पाएंगे ऑफिस या छुट्टी लेने को मजबूर होना पड़ा है एक प्राइवेट कंपनी के एम्प्लोयी श्याम सूंदर जी ने बताया की पिछले २ दिन से उन्हें छुट्टी लेनी पड़ी है बारिश की वजह से वो वो एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स करते हैं और उन्हें सुबह जल्दी घर से निकलना पड़ता है लेकिन पिछले दो दिन से सुबह सुबह बारिश शुरू हो जाती है और लेट तक चलती रहती है जिसकी  वजह से वो टाइम से मार्किट नहीं पहुँच पाते हैं. और मजबूरन छुट्टी लेनी पड़ती है.





बारिश हालाँकि ज्यादा तेज़ नहीं होती है लेकिन बारिश में मोटरसाइकिल (दुपहिया)पर निकल पाने में बड़ी दिक्कत होती है रेन कोट भी काम नहीं कर पाता है. और छाता तो बिलकुल नहीं।



जहाँ बारिश की वजह से नौकरी पेशा वाले लोगों को दिक्कत है वहीँ आज तेजा दसमी की स्कूलों की छुट्टी होने से बच्चों ने जम कर बारिश में नहाने का लुत्फ़ उठाया और बच्चे छतों पर, गलियों में सुबह से ही जम कर नहाये और साइकिल रेस उनका खास खेल रहा आज. बारिश में बच्चे अपनी अपनी साइकिल के साथ रोड पर आ गये और एक दूसरे के साथ रेस की.

बारिश चाहे किसी भी मौसम में हो अच्छी ही होती है लेकिन बारिश अगर दोपहर के समय या रात में हो तो सभी बारिश का लुत्फ़ उठा सकते हैं बेफिक्र हो कर.       
Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Nice Day India | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com