Nice Day India

Friday, 4 August 2017

जबरदस्त फॉर्म में है टीम इंडिया। आज ६२२ रन का पहाड़ जैसा स्कोर बना डाला आज भारतीय टीम ने

टीम इंडिया ने बनाया पहाड़ जैसा स्कोर

image source: hindustan times

कोलंबो टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने जबरदस्त खेल दिखते हुए श्रीलंका के खिलाफ ६२२ रन ९ विकेट पर बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी।

साहा ने चाय के बाद के सत्र में आतिशी पारी खेलनी शुरू कर दी जिससे पारी डिक्लेयर करने के  इरादों को स्पष्ट कर दिया। हालांकि, वो जल्द ही रंगना हेराथ के चौथे शिकार बन गए.

दोपहर बाद के सत्र में, रविचंद्रन अश्विन ने 51 पारियों में अपना 11 वां टेस्ट अर्धशतक बनाया, इस तरह टेस्ट क्रिकेट में चौथा सबसे तेज  २००० रन बनाने वाला खिलाड़ी बन गया बॉलिंग में भी धमाल करते हुए और 200 विकेट पुरे किये। श्रीलंका टीम में, रंगा हेराथ ने 42 ओवरों में 154 रन देकर चार विकेट लिए।



image source: hindustan times

चाय के समय तक भारत का स्कोर  553/7, जडेजा (37 *) और साहा (59 *) खेल रहे थे.
रिद्धिमान साहा और रवींद्र जडेजा ने पुरे जोश से खेलते हुए भारत का स्कोर ५५० रनों तक पहुँचाया।

वृध्दिमान साहा ने अपना पांचवां टेस्ट अर्धशतक बनाया और रविचंद्रन अश्विन ने अपने 11 वें टेस्ट में पचास रन बनाये वो काफी दिनो से जबरदस्त खेल रहे हैं जिसकी बदौलत  रविचंद्रन अश्विन 2,000 रनों तक पहुंचने वाले चौथे सबसे तेज बल्लेबाज बन गए है गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए - 200 विकेट हासिल कर चुके हैं.



जबरदस्त फॉर्म में है टीम इंडिया हर एक खिलाडी फॉर्म में है. और रन बनाने की मशीन बने हुए है टीम इंडिया के बैट्समैन।

श्रीलंका ने अपना पहला विकेट 0 रन पर गवा दिया उपुल थरंगा रविंदर अश्विन की बॉल पर शार्ट लेग मरने के चक्कर में राहुल द्वारा कैच आउट हो कर पविलियन पहुंच गया.

श्रीलंका ने  १५ ओवर में २ विकेट ke नुकसान पर ३९ रन बना लिए हैं श्रीलंका की शुरुवात में ही कमर तोड़ दी है भारतीय बोलरों ने. देखने की  बात ये है की श्रीलंका कल पुरे दिन क्रीज़ में रुक पता है या पहले वाले मैच के जैसे जल्दी आउट हो कर पविलियन में पहुँच जाते है.

उम्मीद है की भारतीय टीम कल ही श्रीलंका टीम को आल आउट करके मैच को इक तरफा कर लेगी।

news source: hindustan times
Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Nice Day India | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com