Nice Day India

Thursday, 31 August 2017

जीत के असली हीरो जिनकी वजह से टीम इंडिया की जीत संभव हो पायी

जीत के असली हीरो जिनकी वजह से टीम इंडिया की जीत संभव हो पायी



श्रीलंका पर विजय पाने में किसका रहा क्या योगदान जानिए वैसे तो श्रीलंका पर जीत हासिल करने के लिए टीम इंडिया के हर एक खिलाडी ने खूब पसीना बहाया है लेकिन जीत के असली हीरो थे ये खाश खिलाडी जीत के असली हीरो जिनकी वजह से टीम इंडिया की जीत संभव हो पायी मैच की शुरुवात से ही टीम इंडिया ने श्रीलंका पर धावा बोल दिया पहला विकेट जल्दी आउट हो गया लेकिन उसके बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दोनों खिलाडियों ने शतकीय पारी खेली विराट  कोहली ने ९६  बॉल में १३१ रन और रोहित शर्मा ने  ८८ बॉल  में १०४ रन की पारी खेली। मनीष पांडेय ने ४२ बॉल पर ५० रन और महेंद्र सिंह धोनी ने ४२ बॉल में ४९ रन बनाये हार्दिक पंड्या ने १८ बॉल में १९ रन और लोकेश राहुल ने ८ बॉल में ७ रन और शिखर धवन ने ६ बॉल में ४ रन बनाये।



उसके बाद गेंदबाजों ने मोर्चा संभाला और बुमराह पंड्या कुलदीप यादव ने २-२ विकेट लिए और अक्सर पटेल व् शार्दुल ठाकुर ने १-१ विकेट लिया। 

जवाब में श्रीलंका टीम की शुरुवात अच्छी नहीं रही और एंजेलो mathews ने ७० रन और मिलिंडा सिरिवर्दना ने ३९ रन की पारी खेली इन दोनों खिलाडियों का स्कोर ही सबसे अधिक रहा  टीम के  बाकि खिलाडियों का प्रदर्शन कुछ् खास नहीं रहा. बोलिंग कर्म में श्रीलंका टीम की तरफ से  एंजेलो mathews ने २ विकेट लिए. 


Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Nice Day India | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com