Nice Day India

Friday, 15 September 2017

ATC Kya Hai और क्या ATC कॉइन आपको करोड़पति बना सकता है?

ATC Kya Hai और क्या ATC कॉइन आपको करोड़पति बना सकता है?

ATC Coin सिक्का कानूनी या एक घोटाले है? आपको एक नया सिक्का, एटीसी, जो कि कुछ महीने पहले बाजार पर लॉन्च किया गया था, के बारे में बहुत कुछ सुनना चाहिए और उसके बाद से, यह भारत की पहली क्रिप्टो करेंसी (crypto currency) के रूप में विपणन किया जाता है। क्रिप्टो करेंसी (crypto currency) डिजिटल करेंसी होती है जो ना तो दिखाई देती है और ना ही कोई इसे छू सकता है. लेकिन ये करेंसी आज के युग में तेजी से करोड़पति बनने का सबसे आसान तरीका है. आपको एटीसी कॉइन में निवेश करने के लिए आपके मित्र ने पूछा होगा, या उन्होंने आपको यह बताया होगा कि एटीसी कॉइन करोड़ों रुपये की कमाई बनाने का एक सबसे आसान तरीका है। ATC उन्होंने आपको यह बताया होगा कि एटीसी सिक्का क्रिप्टो करेंसी (crypto currency) की दुनिया में सबसे बड़ी चीज है।





ATC Coin (ATCC) 
111.10 INR (17.34%)
इंडिया में इस करेंसी की रेट्स में जबरदस्त उछाल दर्ज किया गया है एक महीने पहले एटीसी कॉइन की कीमत मात्र १ रूपये थी जो आज एक  महीने में 111 रूपये के आंकड़े को पार कर चुकी है ये इंडिया में बहुत जबरदस्त चलन में आने लगी है. और माना जा रहा है की इसकी कीमत भी बिटकॉइन की तरह ही बढ़ जाएंगी। ऐसे तो मार्किट रिस्क सभी इन्वेस्टमेंट में रहती है लेकिन ATC Coin में कम रिस्क के साथ साथ जल्दी से पैसे कमाने का शानदार अवसर प्रदान किया है. जितना जल्दी ATC Coin में निवेश किया जाये उतना अधिक फायदे होने की उम्मीद है.





हमें यह पता होना चाहिए कि एटीसी सिक्का एक घोटाला है या नहीं?
ATC Coin पर कुछ शोध करते समय, मुझे कुछ यूट्यूब वीडियो मिलते हैं जिनसे आप उल्लेख कर सकते हैं कि आप एटीसी के सिक्कों में कैसे निवेश कर सकते हैं और आप अपने दोस्तों को भी कैसे उल्लेख कर सकते हैं। अच्छी तरह से, कदम गाइड द्वारा एक कदम वास्तव में मददगार था लेकिन फिर कुछ गड़बड़ लग रहा था। मैं काफी समय से क्रिप्टोक्रैरमेंसी का अनुसरण कर रहा हूं और मेरे दोस्तों को जिक्र करने के लिए मैंने किसी भी सिक्के का भुगतान नहीं किया है। यह वह जगह है जहां मैं गहरी खोदना चाहता था और जो मैंने पाया वह वास्तव में चौंकाने वाला था।

ATC Plus, what technology is ATC Coins talking about?
ATC साथ ही, न्यूनतम सहारा जो आपको अपने सहबद्ध होने के लिए निवेश करने की आवश्यकता होती है, वह 1,00,000 INR है। वेपिंग 1544USD सिक्का सस्ते के लिए उपलब्ध होने पर 1500USD निवेश करने की आवश्यकता क्यों होगी ATC Coin में निवेश = एमएलएम योजना में निवे एमएलएम योजना क्या है? आप अपनी मेहनत के पैसे का भुगतान करके मूर्ख बन जाते हैं अब, आपको बेवकूफों की तलाश करनी चाहिए और उन्हें अपना पैसा वापस लेने के लिए भुगतान करना होगा। कृपया समझें कि क्रिप्टो मुद्रा एक एमएलएम योजना नहीं है, इसलिए दोनों को मिक्स करने के लिए बेहतर नहीं है।

ATC एटीसी सिक्का वेबसाइट – समीक्षा करें
वेबसाइट अधूरी है उनके होमपेज का कहना है कि वे Google, फेसबुक, ट्विटर और लिंक्डइन में 51.5 के प्रशंसकों के पास हैं। हालांकि, जब आप उस पर क्लिक करते हैं, तो आप उस अनुयायियों के साथ किसी भी सामाजिक खाते को शायद ही मिल पाएंगे। पंजीकरण के समय से, यह 5 महीने रहा है और फिर भी, उनकी वेबसाइट अपूर्ण है। मुझे आश्चर्य है कि वे जो वादे किए जा रहे हैं वे कैसे पूरा करेंगे।
पंजीकरण के समय से, यह 5 महीने रहा है और फिर भी, उनकी वेबसाइट अपूर्ण है। मुझे आश्चर्य है कि वे जो वादे किए जा रहे हैं वे कैसे पूरा करेंगे।

ATC सिक्का रोजाना बढ़ रहा है – क्या मुझे निवेश करना चाहिए?
कीमत निस्संदेह हर दिन बढ़ रही है और यह आकर्षक लग सकता है लेकिन कीमत को मूर्ख मत करो। मूल्य बढ़ रहा है क्योंकि किसी को बेचने की अनुमति नहीं है। केवल नकदी अंदर बह रही है, लेकिन आप अपने धन को वापस नहीं ले पा रहे हैं। तो, जो लाभ आप देखते हैं वह वास्तविक लाभ नहीं है। एटीसी सिक्का के पीछे की अवधारणा को समझने के बाद, वे निवेश रोक देंगे या अधिक निवेश नहीं करेंगे। ऐसा तब होता है जब कीमत स्थिर रहती है, और जो कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं, जो बड़े शेयर रखते हैं, वे वापस लेने शुरू कर देंगे, और आप मूल्य एक दिन में नीचे देख सकते हैं। सबसे खराब क्या है?


आप वापस लेने में सक्षम नहीं होंगे
मुझे लगता है कि एटीसी सिक्का नकली है और वास्तविक नहीं है कारणों
इसकी कोई उचित जानकारी नहीं है कि इसे कौन मालिक है
वे उस प्रौद्योगिकी की सही जानकारी नहीं है
अपूर्ण वेबसाइट
कोई रोडमैप नहीं
एटीसी सिक्का मुआवजा योजना
1,00,000 रुपये का निवेश करें और तुरंत 50,000 एटीसी सिक्का प्राप्त करें।
अगले 18 महीनों में हर महीने 4,500 एटीसी सिक्का प्राप्त करें
स्तर 1 सहयोगी प्रत्येक सदस्य वे लाने के लिए 10 प्रतिशत अर्जित करते हैं।
स्तर 2 और स्तर 3 सहयोगी 3% कमाते हैं
स्तर 4 से 8 कमाने के 2% कमीशन, और
स्तर 9 से 11 सहयोगियों ने 1.5 प्रतिशत कमीशन कमाया है।
ठीक है लेकिन मैंने सुना, 5,000 INR न्यूनतम निवेश है I आप 1,00,000 क्यों कह रहे हैं?
ठीक है, एक निवेशक के रूप में, 5000 INR न्यूनतम निवेश है I लेकिन एक सहबद्ध विपणनकर्ता के रूप में, आपको अपने सिक्कों को बढ़ावा देने के लिए 1,00,000 रुपये का भुगतान करना होगा और अपने दोस्तों को सिक्का में शामिल होने से कोई फायदा होगा।
क्या आप ATCC / एटीसी सिक्के बेच सकते हैं?
आप ATCC को नहीं बेच सकते क्योंकि यह 18 महीने की लॉक-इन अवधि के साथ आता है। आपको लोगों को बोर्ड पर लाने की आवश्यकता है और उन्हें देखें। आप जो कमीशन प्राप्त करते हैं, आपको इसे वापस लेने की अनुमति है और पूरी राशि नहीं।

ATC Coin के बारे में पूरी प्रोसेस जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 




Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Nice Day India | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com